Kya OneAD Kabhi Band Ho Jayegi ? Sochne Valo Ke Liye Chhota Sa Answer

Jayesh Mahakal
Read Time4 Second

Simple सा जवाब उनके लिए जिन्हें ऐसा लगता हैं कि OneAD कभी बंद हो गया तो। सुनिए

मुझे पता है आप शिक्षित और समझदार हैं मैं आपके इस सवाल का कद्र करता हूँ।

आज तक आपने देखा होगा कोई भी कंपनी बन्द तब हुई हैं जब या तो उन्होंने अवैध तरीके से व्यापार किया है या फिर उन्होंने अपने कंपनी में काम करने वालो का पेमेंट रोका है। या फिर सरकारी मापदंड पे खरा नही उतरे है और Annual Return नही भरा है लोगो से लिया TDS समय पर जमा नही किया है।

और यदि आप किसी भी OneAD के पुराने यूजर से ये बाते पूछेंगे तो स्वंय विश्वास हो जाएगा।

OneAD इस मामले में पहले स्थान पर बना हुआ है पिछले 2 साल से इन 2 सालो में कंपनी से 3 करोड़ से अधिक भारतीय जुड़ चुके हैं और लाखों लोगों की तो जिंदगी भी बदल गयी हैं।

आप खुद सोचिए कि जिस कंपनी में लोगो की संख्या लगातार बढ़ती है वो कभी बन्द होती हैं क्या।

और OneAD का जो बिज़नेस मोड्यूल है उसे Digital Advertizing कहते है। जरा Google पर सर्च कीजिये इसके बारे मे ये व्यापार तेज़ी से साल दर साल बढ़ता ही जा रहा है।

इसमें कोई संदेह नही की OneAD भविष्य में बंद होगा कभी क्योंकि यही एक मात्र ऐसी कंपनी हैं जो मुश्किल समय मे भी अपने users को समय से पैसे देती हैं।

OneAD से डरना छोड़िये डरना है तो बढ़ती हुई बेरोजगारी और बंद हो रही फ़ैक्टरियों से डरिये क्या भरोसा कौन सी कंपनी पर कब ताला लग जाये और सारे कार्यकर्ता बेरोजगारों की लिस्ट में आ जाये।

सोचना बंद कीजिए साहब सोचकर उतना ही मिलेगा जितना कोशिश करने वाले छोड़ जाएंगे।

और एक बात बताइये इतनी अच्छी कंपनी में नेटवर्क बनाने के बाद क्या आपको भविष्य में दोबारा किसी कंपनी में नेटवर्क बनाते समय कठिनाई का सामना दोबारा करना पड़ेगा मुझे। तो नही लगता।

अगर अब भी मेरी बातों से आप संतुष्ट नही है तो आप ही Diside कीजिये आपको क्या करना है। और जो भी करना। उसके बारे में भी इतना ही। सोचना देखता हूं आप शुरू कब करोगे।

धन्यवाद……

0 1
Jayesh Mahakal

Leave a Reply

Next Post

जिंदगी में सफल होने के लिए सही समय पे सही डिसीजन लीजिये

इतिहास गवाह है। 🔰 इंश्योरेंस जब इंश्योरेंस की इंडिया में शुरुआत हुई थी , तब लोग इंश्योरेंस लेने से डरते थे 𝐥 सोचते थे कि कहीं इंश्योरेंस का पैसा नहीं मिला तो? आज धीरे-धीरे लोग इंश्योरेंस के महत्व को समझ रहे हैं। इतिहास गवाह है। 🔰 बैंक सिस्टम जब इंडिया […]
error: Content is protected !!
Copied!